नवनीत राणा-बच्चू कडू (डिजाइन फोटो)
नवनीत राणा-बच्चू कडू (डिजाइन फोटो)

Loading

अमरावती: अमरावती लोकसभा सीट (Amaravati Lok Sabha Seat) को लेकर कल भाजपा द्वारा एक बड़ी घोषणा की गई। सत्तारूढ़ ग्रैंड अलायंस ने अमरावती निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद नवनीत राणा को लोक सभा चुनाव के मैदान में उतारा है। जैसा कि हमने आपको बताया राणा (Navneet Rana) बीजेपी (BJP) के कमल निशान पर चुनाव लड़ेंगी। इस बीच, भले ही राणा को टिकट मिल गया हो, लेकिन उनका सिरदर्द अभी कम नहीं हुआ है।

जी हां आपको बता दें कि एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना नेता आनंदराव अडसुल टिकट मिलने से नाराज हैं। साथ ही महागठबंधन में शामिल प्रहार पार्टी के नेता बच्चू कडू (Bachchu Kadu) ने भी राणा का विरोध किया है। हम अमरावती सीट पर अपना उम्मीदवार देने जा रहे हैं। निजी मीडिया से बात करते हुए कडू ने घोषणा की है कि हम राणा को प्रमोट नहीं करेंगे।

बच्चू कडू ने कहा…

बच्चू कडू ने कहा कि उम्मीदवार देने का फैसला बीजेपी का है। मेरे साथ ही बाकी जनता भी इस फैसले को लेकर नाराज हैं। ये गुस्सा नतीजों में दिखेगा। नवनीत राणा का नामांकन अच्छी बात है। अब मजा आएगा। प्रहार की भूमिका बनी हुई है। यहीं प्रहार का अस्तित्व है। हम प्लानिंग को लेकर लड़ेंगे। हम नवनीत राणा को प्रमोट नहीं करेंगे। हमारी अपनी अपनी पार्टी है। कोई भी हम पर दबाव नहीं डाल सकता।