Shahrukh Khan is not popular just for acting but for his camera knowledge in industry

Loading

मुंबई: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) देश ने मौजूद सबसे पनसंदिदा सुपरस्टार्स ने से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उन्ही में से उनकी सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली फिल्मों में से एक वीर जारा है, जिसमें उन्होंने स्क्वाड्रन लीडर वीर प्रताप सिंह का किरदार निभाया था। उस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस ने दर्शकों के दिलों को छू लिया था।

शाहरुख खान की सिनेमेटोग्राफर अनिल मेहता ने जमकर तारीफ की। मेहता ने कहा फिल्म में दर्शक के रूप में हमने उन्हें अलग- अलग उमर में ढलते हुए देखा। लेकिन वीर जारा के सिनेमेटोग्राफर अनिल मेहता और उनकी टीम को कोर्टरूम सीन के लिए बहुत लंबा प्रोसेस करना पड़ा था, जो शाहरुख खान और प्रिटी जिंटा के किरदारों के बीते कल से आज तक का सफर दिखाता है।

इन शॉट को जिस तरह के एक्टर की मांग थी, उसी तरह के एक्सप्रेशन वाले एक्टर थे शाहरुख खान, जिनके साथ टीम को एक लंबे प्रोसेस से गुजरना पड़ा था। लेकिन शाहरुख खान काफी अच्छी तरह से टेक्नोलॉजी में लॉक्ड थे।

इसलिए वह अपने मूव रिप्लिकेट करते थे ताकि उन्हें किसी स्पेशल गियर की जरूरत न पड़े। और इस तरह से टीम को वहां मोशन कंट्रोल रिग का इस्तेमाल करने की कोई जरूरत नहीं थीं।