Anand Paranjape

Loading

लक्षद्वीप में लोकसभा चुनावों में हमारे उम्मीदवारों को ‘घड़ी’ चिन्ह ही मिलेगा, इसलिए किसी भी गलत जानकारी पर आधारित अफवाह ना फैलाएं, ऐसा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश प्रवक्ता और ठाणे जिला अध्यक्ष आनंद परांजपे ने मीडिया के माध्यम से अनुरोध किया है।

परांजपे ने शरदचंद्र पवार संगठन के एक वरिष्ठ नेता पर भी निशाना साधा कि वे सही समय पर चीजों का ‘करेक्ट’ कार्यक्रम करने में विश्वास करते हैं, लेकिन जब जानकारी गलत हो, तो उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि परिणाम केवल ‘इनकरेक्ट’ ही हो सकते हैं।

लोकसभा चुनाव में लक्षद्वीप में एनसीपी को घड़ी चुनाव चिन्ह नहीं मिलने के आरोप पर आनंद परांजपे ने ठाणे में मीडिया से संवाद साधा।

एनसीपी महाराष्ट्र और नागालैंड में एक मान्यता प्राप्त राज्य स्तरीय पार्टी है और पार्टी ने केंद्रीय चुनाव आयोग में आवेदन भी किया है। अरुणाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा की सभी सीटों पर एनसीपी पार्टी के सभी उम्मीदवारों को घड़ी चुनाव चिन्ह मिलेगा। इसी तरह लक्षद्वीप में होने वाले लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारों को ‘घड़ी’ चुनाव चिह्न दिया जाएगा। आनंद परांजपे ने यह भी कहा कि इसकी अधिसूचना चुनाव आयोग ने 23 मार्च को अरुणाचल प्रदेश और 24 मार्च को लक्षद्वीप के लिए भी जारी की है।

अरुणाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव और लक्षद्वीप में लोकसभा चुनाव में एनसीपी उम्मीदवारों को घड़ी चुनाव चिन्ह मिलेगा। इसलिए आनंद परांजपे ने अनुरोध किया है कि मीडिया किसी भी तरह की गलतफहमी न फैलाए।