Dadar Railway Station Threat call
(कांसेप्ट फोटो)

Loading

मुंबई: सपनों की नगरी मुंबई को लेकर एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल मुंबई से बड़ी खबर सामने आई है। दादर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी (Dadar Railway Station Threat call) मिली है। आधी रात को हेल्पलाइन 112 पर धमकी भरा कॉल आया। इस मामले में वसई की पेल्हार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। आइए इस बारे में जानते है…

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई के सबसे व्यस्त दादर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बता दें कि आधी रात को 112 हेल्पलाइन पर धमकी भरा कॉल आया। विकास शुक्ला नाम के शख्स ने फोन कर धमकी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश की। इसके बाद वसई की पेल्हार पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया।

पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल आते ही सिस्टम अलर्ट हो गया। इसके बाद बम डिटेक्टर और डिस्पोजल टीम मौके पर दाखिल हुई। उन्होंने दादर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। हालांकि टीम को दादर रेलवे स्टेशन पर कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

क्या है माजरा…

शुक्रवार आधी रात पुलिस की 112 हेल्पलाइन पर एक कॉल आई। पुलिस हेल्पलाइन के नागपुर कार्यालय में रात 12 बजे एक कॉल आई। उन्होंने तुरंत मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इसके बाद दादर पुलिस, रेलवे पुलिस, बम डिटेक्टर और विध्वंस दस्ते ने तुरंत दादर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। आरोपी ने लोगों को सचेत करने के लिए फोन किया था।