Amit Shah
अमित शाह (फाइल फोटो)

Loading

नवभारत न्यूज़ नेटवर्क
अमरावती:
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्हें उन किसान परिवारों से माफी मांगनी चाहिए, जिन किसानों ने उनके कृषि मंत्री रहते हुए आत्महत्या की थी। बुधवार को अमरावती में महायुती की उम्मीदवार नवनीत राणा की चुनावी प्रचार सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने पवार और उद्धव ठाकरे पर हमला बोला। अमित शाह ने सवाल किया कि शरद पवार जब 10 साल तक कृषि मंत्री थे तो किसानों के लिए क्या किया? उनके कार्यकाल में विदर्भ में सर्वाधिक किसानों ने आत्महत्या की।

नकली शिवसेना अध्यक्ष
अमित शाह ने उद्धव ठाकरे को नकली शिवसेना का अध्यक्ष बताते हुए कहा कि उन्होंने बाला साहेब के विचार व संस्कार छोड़ दिए। जब अमरावती में हत्याएं हुईं, तो तथाकथित हिंदू हित रक्षक उद्धव ठाकरे ने कुछ नहीं किया। शाह ने कहा कि सीएम एकनाथ शिंदे बालासाहेब के विचारधारा को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। यह एकनाथ शिंदे और देवेन्द्र फडणवीस की सरकार है, अब किसी उमेश कोल्हे की हत्या नहीं होगी।

हर वोट मोदी को
अमित शाह ने कहा कि नवनीत राणा को दिया गया हर वोट मोदी को जाएगा। देश को आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्ति दिलाने वाला वोट होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर को 70 साल तक लटकाये रखा। मंदिर प्राणप्रतिष्ठा में उद्धव ठाकरे को न्योता दिया गया था, पवार, राहुल गांधी को न्योता दिया गया था लेकिन वे नहीं आये। शाह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करती है। अब संविधान बदलने का दुष्प्रचार किया जा रहा है। यदि ऐसा करना होता तो 2014 के बाद भी हमें बहुमत था, इसका इस्तेमाल 370 हटाने, तीन तलाक पर रोक जैसे फैसले लेने में किया गया। अमित शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, नवनीत राणा के नाम पर कमल का बटन इतनी जोर से दबाओ कि बटन अमरावती में दबे और करंट इटली में लगे।