40 million fund to Manpa, exercise to deal with Kovid

    अकोला. आज महानगर पालिका की स्थायी समिति की सभा आनलाइन पध्दति से आयोजित की गई थी. इस सभा में सभी विषयों को बहुमत से मंजूर किए गए. भूमिगत गटर योजना के अतिरिक्त बातों के प्रस्ताव को इस अवसर पर मंजूरी दी गई. सभा की अध्यक्षता स्थायी समिति सभापति संजय बडोणे ने की. सभा में उपायुक्त वैभव आवारे, नगरसचिव अनिल बिडवे, महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण के देशमुख प्रमुखता से उपस्थित थे. 

    इस अवसर पर प्रारंभ में 1 जून 2021 को हुई सभा का इतिवृत्त कायम किया गया. उसके बाद जलापूर्ति योजना के अंतर्गत पानी की टंकियों की वार्षिक देखभाल व दुरुस्ती करनेवाले ठेकेदार को बढ़ाकर रकम देने के कार्यादेश पर चर्चा कर यह विषय मंजूर किया गया. केंद्र सरकार पुरस्कृत अमृत अभियान के अंतर्गत भूमिगत गटर योजना पर चर्चा की गई.

    इस अवसर पर शिवसेना गुटनेता राजेश मिश्रा, काँग्रेस के मो.इरफान, भाजपा के सतीश ढगे ने सवाल खड़े किए. भूमिगत गटर योजना के अतिरिक्त बातों के प्रस्ताव को मंजूरी देने के लिए इस वक्त चर्चा की गई. प्रशासन की ओर से भूमिगत गटर योजना का कार्य पूर्ण होने का बताया गया. लेकिन इस योजना में तकनीकी त्रुटी होने का मत शिवसेना के राजेश मिश्रा ने व्यक्त किया.