शहर में अनेक स्थानों पर तेज हवाएं और बारिश के छींटे पड़े, अनेक बस्तियों की बिजली गुल हुई

    • शहर में कुछ स्थानों पर पेड़ भी गिरे 

    अकोला. आज दोपहर लगभग 3.30 से 4 के बीच शहर में अचानक तेज हवाएं चलीं, बारिश भी हुई और इन तेज हवाओं के कारण कुछ स्थानों पर पेड़ गिरने की भी जानकारी मिली है. कुछ स्थानों पर तो बहुत तेज बारिश भी हुई है. 

    अनेक स्थानों पर बिजली गुल

    आज तेज हवाओं और आंधी के कारण गौरक्षण रोड पर स्थित बस्तियों के साथ साथ पुराना शहर में पेड़ गिरने की जानकारी भी मिली है. कुछ स्थानों पर बिजली के तार टूटने के भी समाचार हैं. स्थानीय गौरक्षण रोड पर स्थित पुराना इनकम टैक्स चौक, नित्यानंद नगर, माधव नगर, मलकापुर रोड पर स्थित अन्य कई बस्तियां, सिंधी कैम्प, आदर्श कालोनी, मंगरूलपीर रोड पर स्थित कुछ क्षेत्र, पुराना शहर की अनेक बस्तियां, अकोट फैल, न्यू तापड़िया नगर के साथ साथ शहर के अनेक क्षेत्रों में आज बिजली पूर्ति खंडित होने के कारण लोगों के हाल बेहाल हो गए.

    पहले ही यहां भीषण गर्मी तथा उमस का मौसम शुरू है. उस पर अनेक क्षेत्रों में करीब दो से तीन घंटों तक बिजली बंद रही. कुछ कुछ क्षेत्रों में तो समाचार लिखे जाने तक भी बिजली पूर्ति शुरू नहीं हो सकी थी. 

    पेड़ गिरने से तार टूटे

    कुछ स्थानों पर पेड़ों के गिरने के कारण बिजली के तार टूटने की जानकारी भी मिली है. स्थानीय पुराना शहर के हरिहर पेठ क्षेत्र में एक नीम का पेड़ अचानक गिरने से उसकी चपेट में एक स्कुटर चालक आ गया था लेकिन वह बाल बाल बच गया. लेकिन उस व्यक्ति की स्कुटर पेड़ के तने के नीचे आ गयी. 

    बारिश के बाद उमस बढ़ी

    शहर में पहले ही भीषण गर्मी और उमस का मौसम शुरू है. उस पर आज तेज आंधी के बाद बिजली खंडित हो गयी थी. शहर में थोड़े समय के लिए अच्छी बारिश हुई लेकिन बारिश के बाद भीषण गर्मी के कारण सड़कों का पानी तुरंत सूख गया और लोगों को फिर से उमस और गर्मी का सामना करना पड़ा. इस तरह बारिश होने के बाद भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिल सकी है.