डकैती के प्रयास में घूम रहे 2 लूटेरे गिरफ्तार, 3 आरोपियों की तलाश

    Loading

    अमरावती. विद्यापीठ रोड पर हथियार लेकर डकैती के प्रयास घुम रहे 2 आरोपियों को फ्रेजरपुरा पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि 3 आरोपी चकमा देकर भागने में सफल रहे. गिरफ्तार आरोपियों से नायलोन रस्सी, सतुर, हथियार व बाइक (एमएच 27 बीएस 8933) जब्त की है. आरोपी प्रकाश दिगाबर गवई (28) तथा गजानन हरिभाऊ उके (45) है. (दोनों प्रबुध्द नगर निवासी है) है. दोनों को कोर्ट में पेश कर 2 अगस्त तक पुलिस कस्टड़ी में लिया है.

    फिल्मी स्टाइल में पकड़ाया

    शनिवार तडके विदयापीठ चौक के पुल के पास 5 आरोपी अंधेरे में हथियार, नायलोन रस्सी लेकर डकैती के इरादे से खड़े थे. इस दौरान पेट्रोलिग गश्त लगा रही पुलिस वैन को देखकर आरोपी 2 बाइक पर सवार होकर भागने लगे. पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में आरोपियों का पीछाकर 2 आरोपियों को बाइक के साथ पकड़ लिया, जबकि 2 आरोपी बाइक से रफूचक्कर हो गए वह 1 अन्य जंगल के रास्ते से फरार हो गया.

    पुलिस ने उनसे पूछताछ करने पर प्रकाश गवई व गजानन उके ने अपने अन्य 3 साथियों के नाम पुलिस को बताए. जिनमें विजय उके, राजा, अजय सहित अन्य है. पुलिस इन आरोपियों की तलाश में जुटी है. डकैती के प्रयास में इन आरोपियों पर दफा 399 के तहत मामला दर्ज किया.

    एटीएम मशीन फोड़ने का प्रयास

    इस चोर गिरोह ने पकड़े जाने से पहले गाडगे नगर क्षेत्र के विद्यापीठ परिसर स्थित हिताची एटीएम मशीन को सलाखों से तोड़ने का प्रयास किया. एटीएम मशीन को तोड़ने के लिए कई बार वार किए, लेकिन पकड़े जाने के डर से उनके प्रयास सफल नहीं हो पाए. गाडगे नगर पुलिस ने अलग से एक और मामला इन आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया है.