arrest

अमरावती. शहर में बढती बाइक चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए सीपी डा.आरतीसिंह ने सिटी पुलिस को उपाय योजना व दिशा निर्देश दिए है, जिस पर सख्ती से अमल किए जाने से बाइक चोर पुलिस के हत्थे चढने लगे है, राजापेठ पुलिस के बाद कोतवाली पुलिस ने भी बाइक चोरियों में शातिर 2 बदमाशों को हिरासत में लिया है, जिनसे चोरी की 3 मोटर साइकिले जब्त की है. जिसकी किमत 1 लाख रुपए आंकी है. आरोपी रवि किसन खडसे (27, टीबी दवाखाना के पीछे कैम्प) तथा अमील रामनारायण तिवारी (40, सातखिराडी) है. 

2 दिन में लगाया सूराग
14 सितंबर को संतोष केशवराव मुशी (52, अंबापेठ) की मोटर साइकिल (एमएच 27 एडब्ल्यु 5333) को अंबापेठ स्थित आलसी हास्पीटल के पास से किसी ने चुरा लिया था. जिसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस प्रकरण की जांच कर आरोपी रवि खडसे व अमील तिवारी को हिरासत में लिया. जिससे पूछताछ करने पर पहले तो दोनों ने चोरियों से इंकार किया, लेकिन बाद में 3 चोरियों की कबूली दी. जिनकी निशानदेही पर युनीकार्न (एमएच 27 एएच 0101), (एमएच 27 एपी 2930) को भी जब्त किया.

कई चोरियों सामने आने की संभावना
2 बाइक कोतवाली तथा 1 राजापेठ थाना क्षेत्र से चुराई है. जिनसे और कई बाइक चोरियां सामने आने का अनुमान लगाया जा रहा है. सीपी डा.आरतीसिंह, एसीपी सुहास भोसले व पीआय शिवाजी बचाटे के मार्गदर्शन में एएसआइ राजेंद्र उमक, निलेश जुनघरे, जुनेद खान, आशिष विघे तथा इमरान खान ने कार्रवाई में सहभाग लिया.