Cyclone Tauktae: strong winds and rains in Kerala leads to Water logging in many parts
File Photo

    • किसान को झडी की प्रतीक्षा

    अमरावती. मौसम विभाग के अनुमान पर बारिश खरी नहीं उतर रही है. शनिवार की शाम को शहर समेत जिले के कुछ तहसीलों में झमाझम बारिश हुई. लेकिन कुछ घंटों की इस बारिश से गर्मी और उमस से कोई राहत नहीं मिली है. किसान को भी बारिश की झडी की प्रतीक्षा है.

    मंदिर के कलश पर गिर गाज

    शहर में शनिवार की शाम अचानक गाज के शोर के साथ तेज बारिश शुरु हुई. इस क्रम में शहर के अकोली रोड परिसर में मौजुद महादेव नगर स्थित पुरातन शिवमंदिर के कलश पर बिजली गिरी, जिससे मंदिर का बडे पैमाने में नुकसान हो गया, भाग्य से कोई जीवित हानि नहीं हुई है. इस मंदिर के कलश की हालहि में स्थापना की गई है.

    कलश पर लगाए गए लाइट के पोल से गाज स्पर्श होकर गिर गई. जिसकी वजह से मंदिर में बिजली आपूर्ति करने वाली वायरिंग पूरी तरह जलकर खाक हो गई. मंदिर का एक हिस्सा थोडा ढह गया है. दर्शन के लिए मंदिर बंद होने से इस जगह भाविकों की भीड़ नहीं है, इसीलिए बडा अनर्थ होने से टल गया. लेकिन बारिश थमने के बाद नागरिकों की यहां भीड़ उमड़ पड़ी थी.

    दर्यापुर में बादलों की गर्जना

    दर्यापुर में दिनभर बादल छाए रहे. शाम को अचानक लगभग एक घंटा जमकर बारिश हुई. इस दौरान बादलों की गर्जना के बीच बिजली भी जमकर कडकडाई. जिससे अनेक लोग थर्रा गए. हालांकि यह बारिश समूचे तहसील में नहीं बरसी. लेकिन किसानों को थोडी राहत जरुर दे गई है.