CP ने दिए वाहन डिटेने करने के आदेश

    Loading

    अमरावती. लाकाडाउन-2 लागू होने के दूसरे दिन शहर पुलिस दोपहर के बाद इतनी एक्टीव हो गई कि फिजूल घूमने वालों को गली-कूचों में छिपते-छिपाते सरपट भागना पड़ा. गुरुवार को शहर में पहले दिन लाकडाउन का कोई असर नहीं दिखा. जिससे पुलिस कमिश्नर डा. आरती सिंह ने शुक्रवार को दोपहर में वायरलेस पर पूरे महकमे को फिजूल घूमने वालों के वाहन डिटेन करने के साथ ही सख्ती बरतने के कड़े आदेश दिए. जिसके बाद पूरे शहर में पुलिस एक्शन में आ गई. बीच सड़क बैरीगेट्स लगाकर हर वाहन चालक से पूछताछ के चलते कुछ ही घंटों बाद सड़कों पर सन्नाटा छा गया.

    फिर चौक-चौराहों पर चक्कर

    शाम को सीपी डा. आरती सिंह ने क्यूआरटी कमांडों के साथ शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर कर्फ्यू का निरीक्षण लेने के लिए पहुंची. राजकमल चौक पर पुलिस अफसरों से बात की. खुद वाहनों को रोका. फिर राजापेठ चौक के बाद सीधे बडनेरा पहुंची. यहां से फ्रेजरपुरा, यशोदा नगर होते हुए पंचवटी व गाडगे नगर पहुंची.

    इसके पहले वायरलेस संदेश में सीपी ने कहा कि शहर में पूर्ति ना करें, बल्कि सख्ती के साथ पुलिस कार्रवाई करें, जरूरत पड़ने पर वाहन चालकों के वाहनों को डिटेन करें, किसी भी हाल में नागरिकों के सुरक्षा जरूरी है, जिसमें किसी भी प्रकार की कोताही कताई बर्दाश्त नहीं होगी. वह स्वंय प्रत्येक फिक्स पाइंट की जांच करेंगी. यदि किसी पाइंट पर कोई कर्मचारी लापरवाही करते या टाइम पास करते नजर आता है तो संबंधित थानेदार जिम्मेदार रहेगा.