Shop closed

अमरावती. अंजनगांव बारी में नाविन्यपूर्ण संकल्पना से क्रीडा संकुल की निर्मिती की जा रही है. मैदान के साथ व्यापारी संकुल की निर्मिती होगी. इस व्यापारी संकुल में युवकों के साथ विधवा पत्नियों को प्राथमिकता से दूकाने दिए जाऐंगे. विधायक रवि राणा के प्रयासों से संकुलों की निर्मिती की जाएगी. 

मैदानी खेलों को मिलेगा प्रोत्साहन 

नाविन्यपूर्ण योजना अमल में लाकर निर्वाचन क्षेत्र का सर्वांगिण विकास करनेवाले विधायक रवि राणा ने ग्रामीण क्षेत्र के युवा युवतियों को प्रोत्साहन देने के लिए अंजनगांव बारी में तहसील स्तरीय क्रीडा संकुल निर्माण किया जाएगा. इस क्रीडा संकुल में इनडोअर गेम, मैदानी खेल आदि सुविधा भी उपलब्ध करायी गई है. ग्रामीण क्षेत्र के युवक युवतियों को क्रीडा क्षेत्र में अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते है. पुलिस, सैन्य दल में करियर बनाने के लिए युवक युवतियों को प्रैक्टीक्स करने में आसानी हो तथा अच्छे खिलाड़ी निर्माण हो इसलिए यह क्रीडा संकुल तैयार किया गया है.

विधायक राणा ने क्रीडा संकुल में भेंट लेकर इसकी जानकारी ली. इस समय रवि राणा ने जिला क्रीडा अधिकारी गणेश जाधव, सार्वजनिक बांधकाम विभाग अभियंता भटकर, युवा स्वाभिमान जिलाध्यक्ष जीतु दुधाने, जेडपी सदस्य दिनेश टेकाम, पंस सदस्य मिनल डकरे, उमेश डकरे, सुनील निचत, हर्षल रेवणे, जगदीश अंबाडकर, अजय बोबडे, शुभम उंबरकर, राहुल काले आदि उपस्थित थे. 

खुली जगह में व्यापारी संकुल 

इस क्रीडा संकुल के दर्शनी क्षेत्र में रिक्त पड़ी जगह पर व्यापारी संकुल निर्माण करने के निर्देश संबंधित यंत्रणा को दिए है. इस जगह पर 10 बाय 12 और 10 बाय 15 फीट की दूकाने तैयार की जाएगी. यह दुकान गांव व परिसर के महिला बचत गुट, किसानों की विधवा पत्नी व युवक युवतियों को देने के लिए प्राथमिकता रहेगी. बाजार परिसर में अतिक्रमित दुकानदारों को भी हक्क जगह मिले और गांव की सुंदरता निखरे ऐसा विश्वास विधायक राणा ने व्यक्त किया.