Fruit seller beaten to death for non-payment of borrowings

तलेगांव दशासर: ससुराल चलने से इंकार करने पर पति ने पत्नी की डंडे से बेदाम पीठकर निर्मम हत्या कर दी.यह घटना तलेगांव दशासर के तिवरा में शनिवार तडके सुबह 4 बजे हुई. मृतक प्रगति सोमेश्वर मेहरे(25, आमला विश्वेश्वर) है. हत्यारे सोमेश्वर मेहरे की तलेगांव पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. 

पति से लड़कर पिता के घर आयी थी प्रगति

सोमेश्वर बार में काम करता है. 5 वर्ष पहले प्रगति के साथ सोमेश्वर का विवाह हुआ था. जिससे उन्हें 2 बच्चे भी है. सोमेश्वर हमेशा उससे झगड़ाकर मारपीट करता था. इस बारे में प्रगति ने कुर्हा पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. पिछले 4-5 दिनों पहले सोमेश्वर ने इसी बात से चिड़कर उससे मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया था.

जिससे प्रगति अपने मायके पिता कैलाश घनेश्वर सावलीकर( तिवरा) के पास आ गई थी. 17 दिसंबर को सोमेश्वर उसे घर लेने आया. लेकिन प्रगति ने ससुराल जाने से इंकारकर दिया. जिससे सोमेश्वर ससुर के घर ठहर गया. 19 दिसंबर शनिवार तड़के 3.30 बजे सोमेश्वर रात के अंधेरे में प्रगति को ले चलने की जिद्द करने लगा, लेकिन प्रगति उसके साथ चलने को तैयार नहीं थी. 

पेट्रोल के बहाने ससुर को भेजा बाहर

जिससे सोमेश्वर ने अपने ससुर कैलाश सावलीकर को मोटर साइकिल में पेट्रोल भरने के लिए पेट्रोल पंप पर भिजवाया. इस बीच पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा होने से सोमेश्वर ने लकड़ी के डंडे से बेदाम पीठाई की. प्रगति के सिर पर लगातार वारकर निर्मम हत्या कर दी. कैलाश बाइक लेकर घर पहुंचा, तभी सोमेश्वर आंगन में खुन से भरा डंडा फेककर भाग गया. घर के भीतर प्रगति मृत अवस्था में पड़ी हुई थी. सूचना पर तलेगांव पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने कैलाश की रिपोर्ट पर हत्यारे पति सोमेश्वर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपी सोमेश्वर की तलाश चल रही है.