एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने डरावने अंदाज में शेयर किया 'छोरी' का पहला पोस्टर, भयानक लुक देख डरे फैंस
एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने डरावने अंदाज में शेयर किया 'छोरी' का पहला पोस्टर, भयानक लुक देख डरे फैंस

    Loading

    ओटीटी प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने अपनी अपकमिंग हॉरर फिल्म ‘छोरी’ (Chhori) का डरावना लुक सबके साथ साझा हैं। उन्होंने दर्शकों के सामने हॉरर फिल्म ‘छोरी’ का खतरनाक लुक औजर मोशन पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

    आपको बता दे कि ‘छोरी’ फिल्म से सामने आए इस मोशन पोस्टर में एक चुड़ैल को दिखाया गया है। इसमें उसने एक रेड कलर के दुपट्टे से अपना आधा चेहरा और सिर ढका हैं। लेकिन जो उसका आधा चेहरा दिख रहा हैं वह काफी डरावना हैं। आपको बता दे कि नुसरत भरुचा की फिल्म ‘छोरी’ का यह पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin)

    दर्शक इस फिल्म के पोस्टर पर अपना कमेंट कर इसके इंतज़ार की बात कर रहे हैं। इस पोस्टर के बैकग्राउंड में एक बच्ची की आवाज सुनाई दे रहा हैं। इसमें वह बच्ची लोरी गए रही हैं। हॉरर फिल्मों को पसंद करनेवाले दरसहकों को यह फिल्म जरूर ही पसंद आएगी। आपको बता दे कि यह फिल्म मराठी फिल्म ‘लकाछापी’ का हिंदी रीमेक हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज भी अहम किरदार में नजर आएंगे।