आयुष्मान खुराना ने दिखाई भाई अपारशक्ति खुराना की बेटी आरजोई की पहली झलक, पापा के सीने से चिपकी आई नजर
आयुष्मान खुराना ने दिखाई भाई अपारशक्ति खुराना की बेटी आरजोई की पहली झलक, पापा के सीने से चिपकी आई नजर

    बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) हालही में पिता बने हैं। उन्हें घर एक नन्ही बच्ची ने दस्तक दिया। अपनी बेटी के जन्म के बाद हर कोई अपारशक्ति खुराना की बेटी की एक झलक देखने के लिए बेताब था। आपको बता दे कि एक्टर ने अपनी बेटी का नाम आरजोई रखा हैं | ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) ने अपनी भतीजी आरजोई की झलक फैंस को दिखा दी हैं| इसी के साथ उन्होंने अपने भाई अपारशक्ति खुराना की भी तस्वीर शेयर की हैं। दरअसल आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की। इस फोटो में बेटी आरजोई अपने पापा अपारशक्ति खुराना के कंधे पर सिर रखकर गहरी नींद में सोइ हैं| वही पापा अपारशक्ति अपने बेटी को प्यार से सहलाते नजर आ रहे हैं। उन दोनों की उन तस्वीर कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

    फैंस को अपारशक्ति खुराना और उनकी बेटी आरजोई की प्यारी सी तस्वीर बेहद पसंद आ रही हैं। आयुष्मान खुराना ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति खुराना को भी टैग किया है | आपको बता दे कि अपारशक्ति खुराना के घर इस नन्ही सी बच्ची के जन्म से पूरा परिवार बेहद खुश है। आयुष्मान भी अपनी भतीजी पर प्यार लुटाते हैं। 

    Ayushmann Khurana ने दिखाई भतीजी आरजोई की मासूम झलक, पापा Aparshakti Khurana के सीने से चिपकी ले रही है सुकून की नींद

    आपको बता दें कि बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर अपारशक्ति खुराना और आकृति खुराना ने साल 2014 में शादी की थी। शादी के लगभग 7 साल बाद दोनों पेरेंट्स बने हैं। हालही में अपारशक्ति खुराना ने अपने पिता बनने की ख़ुशी फैंस के साथ शेयर की थी। वही अगर अपारशक्ति के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों यह अपनी फिल्म ‘हेलमेट’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।