'गुम है किसी के प्यार में' 13 सितंबर 2021: सई से अलग होने का फैसला करेगा विराट, अब इनकी राहें होंगी अलग
'गुम है किसी के प्यार में' 13 सितंबर 2021: सई से अलग होने का फैसला करेगा विराट, अब इनकी राहें होंगी अलग

    Loading

    स्टार प्लस का मशहूर टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में काफी ड्रामा इन दिनों दर्शकों को देखने को मिल रहा हैं। इन दिनों सई और विराट के रिश्ते में खटास पैदा हो गई हैं। इस वक्त सई और विराट एक दूसरे को गलत समझ रहे हैं और इसका पूरा पूरा फायदा पाखी उठती हैं। पिछले एपिसोड में विराट को यह पता चल जाता है की सई ने ही विराट का ट्रांसफर रुकवाया था। इस बात से विराट काफी गुस्सा हो जाता हैं।

    वही इस सीरियल के आनेवाले एपिसोड में सई और विराट अपनी भड़ास एक दूसरे पर निकालेंगे। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में सम्राट घर की गृहशांति की पूजा होने से पहले सभी घरवालों के लिए कपडे लेकर आएगा। जहां सम्राट द्वारा गिफ्ट पाकर सभी घरवाले खुश हो जाते हैं वही पाखी सई और विराट के कपडे लेकर उनके कमरे में जाती हैं। लेकिन तभी एक बार फिर पाखी और विराट को एक साथ देखकर सई भड़क जाती हैं। मगर पाखी हमेशा की तरह विराट के सामने सई से अच्छे से बात करती है और उसे साड़ी देती हैं। मगर सई उसे लेने से इंकार कर देती है और इस बात पर विराट भड़क जाता हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Indian_Serials (@ghumhaikisikeypyaarmeiin._)

    वही विराट सई को पाखी के सामने खूब बुरा भला कहेगा। ऐसे में सई को ऐसा लगेगा कि पाखी ने यह सब पूरी प्लानिंग के साथ किया हैं। तभी गुस्से में आकर सई विराट से यह कहेगी कि यह इस घर को छोड़कर जाने किआ मन बना चुकी हैं। तभी यह सबकी बातें संनरत सुन लेता और और उसके मन में यही आता हैं कि पाखी उसके साथ रहने का सिर्फ नाटक कर रही हैं। ऐसे में गृहशांति के दिन सई अपने कॉलेज जाने की जिद करेगी मगर विराट सई को कॉलेज नहीं जाने देगा और उसे एक कमरे में बंद भी कर देगा। लेकिन फिर उसके बाद सई को कॉलेज के डीन से टर्मिनेशन लेटर मिलता हैं अब देखना इंटरेस्टिंग होगा की आगे क्या होता हैं .