Kartik Aaryan-starrer 'Bhool Bhulaiyaa 2

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है। पहले तो जब देश में लॉकडाउन लगा था तब से लेकर अब तक बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है और उनके फैंस को कोरोना के बारे मे जागृत करने की कोशिश करते रहते हैं। कार्तिक के पास इनदिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है। ऐसे में अब कार्तिक ने फिर एक बार लॉकडाउन के बाद काम पर वापसी कर ली है। अब  कार्तिक ने अब अपनी आने वाली फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग कर रहे है। 

    फिल्म की शूटिंग पूरी जल्दी ही पूरी हो जायेगी। इन दिनों इस फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट किया जा रहा है। अब फिल्मफेयर की खबर के मुताबिक इस सीन में कार्तिक आर्यन और तब्बू (Tabbu) आमने-सामने नजर आने वाले हैं। ऐसे में अब खबर आ रही है की कार्तिक के गले से आवाज निकलना ही बंद हो गई। साथ ही कहा ये भी जा रहा है क्लाइमैक्स सीन फुल ड्रामा और एक्शन भरा हुआ है। ऐसे में कार्तिक को खूब चीखना-चिल्लाना भी पड़ा है। जिसकी वजह से कार्तिक की आवाज ही चली गई है। 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक की ये हालत देखने को बाद मेकर्स ने तुरंत ही डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने कहा है कि कार्तिक को आराम की जरूरत है। लगातार चीखने के कारण उनकी वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंच सकता है। 

    आपको बता दें वर्तमान में व्यवसाय में सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक, कार्तिक आर्यन उद्योग में कुछ सबसे प्रमुख नामों के साथ कई फिल्मों में काम करते हुए सबसे अधिक योग्य सितारों में से एक बनकर उभरे है। उनकी पहली थ्रिलर, राम माधवानी की धमाका, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा समर्थित पहली हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया २, साजिद नाडियाडवाला की आगामी भव्य संगीत प्रेम कहानी, हंसल मेहता द्वारा निर्देशित कैप्टन इंडिया और एकता कपूर की फ्रेडी के साथ कई फिल्मों की विविध श्रृंखलाओं में नज़र आएंगे, कुछ अघोषित परियोजनाओं में से कार्तिक आर्यन ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न शैलियों में कदम रखा है।

    परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइनअप के साथ बहुमुखी अभिनेता के आगामी कदमों को देखने के लिए दर्शक दिल थाम कर  इंतजार कर रहे हैं!