सेंधमार चंद घंटों में गिरफ्तार, सातारा पुलिस की कार्रवाई

Loading

औरंगाबाद. शहर पुलिस आयुक्तालय के सातारा थाना पुलिस ने गुरुवार की देर रात एक घर में सेंधमारी कर हजारों  रुपए का माल चुरानेवाले अपराधी को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान 19 वर्षीय आकाश उर्फ गयब्या राजू खरे निवासी मिलिंद नगर, उस्मानपुरा के रुप में की गई है.

सातारा थाना के पीआई सुरेन्द्र मालाले ने बताया कि गुरुवार की देर रात प्रियंका पांडू कुंदाल निवासी महुनगर बीड बाईपास रोड के घर के पिछले हिस्से का दरवाजा तोड़कर चोर ने घर में प्रवेश कर अलमारी में रखें 70 हजार 700 रुपए के सोने व चांदी के आभूषण चुराया  था. इस चोरी के बारे में सातारा थाना में शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया. मामले की जांच पीएसआई विक्रम   वडने को सौंपी गई थी.

70 हजार 700 रुपए का माल जब्त 

 जांच में पुलिस को पता चला कि प्रियंका कुंदाल के घर चोरी  शातिर अपराधी गयब्या राजू खरे ने की. इसी जानकारी पर पुलिस ने उसे शुक्रवार की देर रात उसे गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर उसने चोरी की बात कबूली. पीआई मालाले ने बताया कि इस शातिर अपराधी के खिलाफ शहर के उस्मानपुरा, क्रांति चौक, वेदांतनगर थाने में घर में सेंधमारी कर लाखों रुपए का माल चुराने के मामले दर्ज है. पुलिस ने आरोपी गयब्या से प्रियंका कुंदाल के घर चोरी किया हुआ 70 हजार 700 रुपए का माल जब्त किया. यह कार्रवाई सीपी चिरंजीव प्रसाद, डीसीपी निकेश खाटमोडे पाटिल, डीसीपी राहुल खाडे, एसीपी भापकर, पीआई मालाले के मार्गदर्शन में पीएसआई विक्रम वडने, एएसआय ससाने, सानप, हेड कांस्टेबल शेख कैसर, वैष्णव, लांडे पाटिल, सिपाही खिल्लारे ने पूरी की.