सभी सुविधाओं से लैस कार्डियाक एम्बूलेंस जनता की सेवा में दाखिल

  • एम्बूलेंस के लिए मनपा आयुक्त व एसपी ने दिया था एक माह का वेतन 

औरंगाबाद. मनपा प्रशासक तथा आयुक्त आस्तिककुमार पांडेय व उनकी पत्नि तथा औरंगाबाद ग्रामीण की एसपी मोक्षदा पाटिल ने कोरोना महामारी में औरंगाबाद वासियों को मदद करने हेतु दिए एक माह के वेतन के अलावा मनपा अधिकारियों व कर्मचारियों के वेतन से तीन नए एम्बूलेंस खरीदने का निर्णय मनपा प्रशासन ने लिया था. इस निर्णय के तहत गुरुवार को मराठवाड़ा मुक्ति संग्राम दिन के उपलक्ष्य में आधुनिक तकनीकी से तैयार कार्डियाक एम्बूलेंस को लोगों सेवा में दाखिल किया गया. 

इस एम्बूलेंस का उदघाटन शहर के सिध्दार्थ गार्डन में मराठवाड़ा मुक्ति संग्राम दिन के उपलक्ष्य में संपन्न हुए मुख्य ध्वजारोहण समारोह के बाद जिले के पालकमंत्री सुभाष देसाई के हाथों किया गया. इस अवसर पर राज्य के फलोत्पादन मंत्री संदिपान भुमरे, राज्यमंत्री अब्दुल सत्तार, विधायक हरिभाउ बागडे, विधायक संजय सिरसाठ, विधायक अंबादास दानवे, विधायक प्रदीप जैसवाल, विधायक अतुल सावे, पूर्व महापौर नंदकुमार घोडेले, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ. कल्याण काले, विभागीय आयुक्त सुनील केन्द्रेकर, जिलाधिकारी सुनील चव्हाण उपस्थित थे.

जनता की सेवा में कार्डियाक एम्बूलेंस दाखिल होने के बाद मनपा आयुक्त आस्तिककुमार पांडेय तथा औरंगाबाद ग्रामीण की एसपी मोक्षदा पाटिल ने एम्बूलन्स के भीतर पहुंचकर उसकी जानकारी ली. बता दे कि मनपा अधिकारी व कर्मचारियों के वेतन से कोविड उपाय योजना के काम के लिए निधि जमा किया गया था. इस निधि से मनपा अधिकारी व कर्मचारी संगठन की ओर से तीन नए एम्बूलेंस खरीदी गए.