जल्द दस्तक देगी Ola की सस्ती ‘इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल’, होगी शानदार फीचर्स से लैस

    नई दिल्ली: आज के समय में इलेक्ट्रिक गाड़ियों (E-Scooters) का ट्रेंड शुरू हो गया है। बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों (Petrol Diesel Price) से परेशान होकर लोग अब इलेक्ट्रिक गाड़ियां लेना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में मार्किट में कई शानदार इलेक्ट्रिक गाड़ियां मौजूद हैं। इसी बीच ओला इलेक्ट्रिक के CEO भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की है कि कंपनी जल्द इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल (Ola Electric Motorcycle) को पेश करेगी। 

    CEO ने बताया कि, कंपनी कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर काम कर रही है। ट्विटर पर भाविश ने कहा कि e-मोटरसाइकिल और किफायती स्कूटर्स पर कंपनी अगले साल से काम शुरू करेगी। फिलहाल कंपनी ने मार्केट में S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को पेश किया है। वहीं पिछले महीने ओला ने बताया था कि कंपनी की एकमात्र इलेक्ट्रिक स्कूटर ने 1,100 करोड़ रुपए की बिक्री महज़ 2 दिन में पूरी कर ली है।

    बता दें कि, ओला S1 और S1 प्रो को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया गया था। मार्केट की मांग को देखते हुए कंपनी ने कुछ समय पहले ही कहा है कि उत्पादन क्षमता को 10 लाख से बढ़ाकर 20 लाख युनिट सालाना किया जाएगा। ओला इलेक्ट्रिक ने मौजूदा ग्राहकों को लेकर कहा है कि उन्हें e-स्कूटर देने के लिए कंपनी खासतौर पर एक विंडो खोलेगी, जिसके ज़रिए ग्राहक आसानी से गाड़ी को अपने घर ले जा पाएंगे।