Dr Dinesh Sharma

Loading

मुंबई: बीजेपी महाराष्ट्र चुनाव प्रभारी, यूपी के पूर्व उप मुख्यमंत्री सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस विरासत टैक्स को लागू कर देश की आम जनता की गाढ़ी कमाई का हिस्सा दूसरे लोगों को देना चाहती है। कांग्रेस पर नक्सलवाद का भूत सवार हो गया है। मुंबई के विलेपार्ले स्थित बीजेपी उत्तर मध्य कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर नक्सलवाद का भूत सवार है।

महाआघाडी अब महाबिगाड़ी बन चुकी है
इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे पर भी निशान साधा, कहा कि उद्धव ठाकरे जब अपने पिता बाल ठाकरे की विरासत में भाई का अधिकार नहीं दे रहे हैं, तो क्या उद्धव ठाकरे कांग्रेस के विचारों से सहमत हैं। डॉ. शर्मा ने कहा कि बीजेपी के संकल्प पत्र में हर तबके के कल्याण की बातें रखी गई है। मोदी सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल में देश ने जो तरक्की की है उसकी चर्चा विदेशों में हो रही है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में महाआघाडी अब महाबिगाड़ी बन चुकी है, उनमें आपसी कलह लगातार बढ़ती जा रही है।

आघाडी का नहीं खुलेगा खाता
महाराष्ट्र में विपक्ष आघाड़ी का खाता भी नहीं खुल पायेगा और महायुति महाराष्ट्र के सभी 48 सीटों को भारी वोटों से जीतेगी। डॉ. शर्मा ने कहा कि मुंबई की सभी 6 सीटों पर बीजेपी सिक्सर मारेगी। कुछ जगहों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा बाकी है जिसे जल्द ही घोषित किया जायेगा। इस अवसर पर विधायक पराग अलवणी ,भाजपा मुंबई महासचिव संजय उपाध्याय, भाजपा मुंबई उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्र, भाजपा उत्तर मध्य मुंबई जिला अध्यक्ष सुषम सावंत आदि उपस्थित रहे।