Nana patole Bhandara

भंडारा (का). भीमलकसा परीयोजना में उपलब्ध पानी का उचित नियोजन करने के निर्देश विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने अधिकारियों को दिए. भीमलकसा परियोजना का दौरा करने के बाद बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने अधिकारियों से परियोजना के बारे में विस्तार से जानकारी ली.  इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने परिसर के नागरिकों से भी चर्चा की.

भीमलकसा तलाब में कचरा बड़े पैमाने पर  जमा है. यांत्रिकी विभाग की ओर ले तलाबी का गहरीकरण किया जाए, ऐसी जानकारी भी नाना पटोले ने संबंधित विभाग को दी, उसे कालवा की मरम्मत करके पानी का  अपव्यय रोकने के भी उन्होंने निर्देश दिए.निधि की  उपलब्धता के अनुसार सभी कार्यों को चरणबद्ध तरीके  नियोजित करने के निर्देश विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले ने दिए. पटोले ने इस दौरान कहा कि विकास कार्यों की नियमित रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए.

भीमलकसा में पर्यटन की दृष्टि से बहुत कुछ किया जा सकता है, इस ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए नाना पटोले ने कहा कि पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए नियोजन आवश्यक है, इसके लिए एक रूपरेखा तैयार करने के निर्देश भी उन्होंने दिए. इस मौके पर नाना पटोले ने नागरिकों की समस्याओं को जाना तथा समझा. इस दौरान संबंधित विभाग के कई अधिकारी भी उपस्थित थे.