Karan Johar: I do not consume narcotics, nor do I encourage their consumption

मुंबई. फिल्म निर्माता करण जौहर(Filmmaker Karan Johar) ने शुक्रवार को देर रात सोशल मीडिया पर एक लंबे नोट को पोस्ट कर, इस बात से इनकार किया कि 2019 में एक पार्टी के दौरान किसी भी मादक पदार्थ का सेवन किया गया था। उन्होंने आरोपों को ‘निराधार और गलत’ भी कहा। जैसा कि बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल की जांच तेज हो गई है। SAD के पूर्व विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ( SAD MLA Manjinder Singh Sirsa) द्वारा यह आरोप लगाया गया था कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) सहित कई सितारों ने पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था।

करण ने यह कहकर शुरू किया कि, जब पहली बार आरोप लगाया गया था, तो उन्होंने स्पष्ट कर दिया था कि कोई भी ड्रग्स (Drugs) का इस्तेमाल नहीं किया गया था। उन्होंने कुछ मीडिया आउटलेट्स को भी निशाने पर लिया, जो वीडियो के इर्द-गिर्द खबरें चला रहे हैं। उन्होंने लिखा: “कुछ समाचार चैनल, प्रिंट / इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म गलत तरीके से और भ्रामक रिपोर्टिंग कर रहे हैं कि मादक पदार्थों का सेवन पार्टी में किया जाता है जिसे मैंने (करण जौहर) ने 28 जुलाई, 2019 को अपने घर पर होस्ट किया था। मैंने पहले ही 2019 में अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी थी कि आरोप झूठे थे।”

करण ने कहा कि “मैं यह दोहरा रहा हूं कि आरोप पूरी तरह से निराधार और झूठे हैं, पार्टी में कोई नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था। मैं एक बार फिर से स्पष्ट रूप से कहना चाहूंगा कि मैं नशीले पदार्थों का सेवन नहीं करता हूं और मैं किसी भी पदार्थ के सेवन को बढ़ावा या प्रोत्साहित नहीं करता हूं।””इन सभी निंदनीय और दुर्भावनापूर्ण बयानों, समाचार लेखों और समाचारों की कतरनों ने मुझे, मेरे परिवार और मेरे सहयोगियों और धर्मा प्रोडक्शंस को घृणा, अवमानना ​​और उपहास के रूप में अनावश्यक रूप से अधीन कर दिया है।

देखें करण ने क्या लिखा पोस्ट: 

2019 में, करण ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों का एक समूह था। सिरसा ने दावा किया था कि वीडियो इस बात का प्रमाण था कि वहां ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद, उन्होंने एक बार फिर इस मुद्दे को हवा दी थी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

पिछले कुछ दिनों में, NCB द्वारा बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की गई है। नामों में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, KWAN की कर्मचारी जया साहा और करिश्मा प्रसाद शामिल हैं। शनिवार को, दीपिका और सारा अली खान कथित तौर पर पूछताछ के लिए NCB के समक्ष उपस्थित होंगे।