हुमा कुरैशी ने कहा था- सोनू सूद को बनना चाहिए देश का PM, जवाब में Sonu बोले- यह थोड़ा ज्यादा हो गया

    बॉलीवुड स्टार सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना महामारी (Corona Epidemic) के समय लोगों के मसीहा बन गए हैं। उनके इसी काम की वजह से देशभर में उनकी वाह-वाही हो रही है। कुछ लोगों ने तो उन्हें भगवान की तरह पूजना भी शुरू कर दिया है। उनके इसी काम की वजह से लोग उन्हें प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनाने की भी मांग करने लगे हैं। उन्हीं में से एक है बॉलीवुड की हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)। जिन्होंने इच्छा जाहिर की थी कि कोरोना के दौर में नेक काम कर लोगों की नजरों में मसीहा बन चुके सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। अब इस पर अभिनेता ने भी रिएक्ट किया है। 

    सोनू ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि, “ये थोड़ा ज्यादा हो गया। ऐसा कहना उनकी भलमनसाहत है। अगर उन्हें लगता है कि मैं इस सम्मान के लायक हूं तो मैं यही कह सकता हूं कि मैंने कुछ अच्छा जरूर किया होगा। हालांकि, मैं उनसे सहमत नहीं हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास बहुत सक्षम प्रधानमंत्री हैं।”

    इस जिम्मेदारी के लिए छोटा हूं 

    जब सोनू से पूछा गया कि वह इस जिम्मेदारी को क्यों नहीं उठाना चाहते, तो उन्होंने जवाब दिया कि, “वजह अपने कंधों पर यह जिम्मेदारी उठाने के लिए बहुत छोटा हैं। वह जानते हैं कि राजीव गांधी 40 की उम्र में प्रधानमंत्री बन गए थे। लेकिन उस वक्त परिस्थितियां अलग थीं। सोनू और उनका परिवार राजनीति से बहुत दूर है। साथ ही उनके पास अनुभव नहीं है।”

    नेक काम करने के लिए सत्ता की जरूरत नहीं

    सोनू ने यह भी कहा कि उन्हें अच्छा काम करने के लिए किसी भी पार्टी से जुड़ने या फिर सत्ता की जरूरत नहीं है। वह कहते हैं, “कई लोग हैं, जो उनके विचारों से सहमत नहीं रखते। वह उन्हें नाराज नहीं करना चाहते। सोनू के लिए बस अच्छे काम करना जरूरी है। उन्हें लगता है कि वह सत्ता में कोई पद पाए बिना भी अपना नेक काम कर सकते हैं।

    “मैं यह बहुत स्पष्ट करना चाहती हूं कि मुझे लगता है कि सोनू सूद को चुनाव में खड़ा होना चाहिए। मैं निश्चित रूप से उन्हें…

    Posted by NavaBharat on Wednesday, 2 June 2021

    क्या कहा था हुमा ने?

    बता दें कि, हुमा कुरैशी ने एक न्यूज वेबसाइट को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड से एक अच्छा राजनेता कौन हो सकता है? तो उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है कि सोनू सूद को चुनाव लड़ने के लिए खड़ा होना चाहिए। वह उन्हें वोट भी देंगी। वह सोनू को प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहती हैं।”