Representative Image
Representative Image

    Loading

    • एक मरीज की मौत

    बुलढाना. बुलढाना में मंगलवार 13 जुलाई को प्रयोगशाला व रैपिड एंटीजन टेस्ट से प्राप्त 2,224 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 47 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत, 2,219 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव व 5 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. पाजिटिव मरीजों में संग्रामपुर, चिखली, दे. राजा, शेगांव शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 87,139 तक पहुंच गई है.

    47 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान 47 मरीजों ने कोरोना पर मात करने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है. अब तक जिले में 86,433 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें ग्राम सावला बुलढाना निवासी 85 वर्षीय महिला मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान महिला अस्पताल बुलढाना में मौत हो गई है. अब तक कोरोना वायरस से जिले में 666 मरीजों की मौत हो गई है.  

    40 मरीजों पर उपचार शुरू

    अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 87,139 तक पहुंच गई है. अब तक 86,433 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक कोरोना वायरस से 666 मरीजों की मौत हो गई है. अभी अस्पताल में 40 कोरोना संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी ने दी है.