Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    • एक मरीज की मौत

    बुलढाना. बुलढाना में शनिवार 10 जुलाई को प्रयोगशाला व रैपिड एंटीजन टेस्ट से प्राप्त 2,537 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 20 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, एक मरीज की मौत, 2,515 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव व 22 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है.

    पाजिटिव मरीजों में चिखली, सिं. राजा, शेगांव, मेहकर, दे. राजा, जलगांव जामोद शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 87,081 तक पहुंच गई है.

    20 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान 20 मरीजों ने कोरोना पर मात करने से उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई है. अब तक जिले में 86,339 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें ग्राम ढालसावंगी बुलढाना निवासी 70 वर्षीय महिला मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान जिला महिला अस्पताल बुलढाना में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 665 मरीजों की मौत हो गई है. 

    77 मरीजों पर उपचार शुरू

    अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 87,081 तक पहुंच गई है. अब तक 86,339 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. अब तक कोरोना वायरस से 665 मरीजों की मौत हो गई है. अभी अस्पताल में 77 कोरोना संक्रमित मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी ने दी है.