Father's heinous murder of his daughter in Bahraich, Uttar Pradesh

देऊलगांवराजा. तहसील के अंढेरा पुलिस थानाक्षेत्र में आने वाले ग्राम खडका में शुक्रवार को दो लोगों का शव मिलने से सनसनी फैल गई. इन दोनों का गला दबाकर हत्या करने तथा पत्थर से उनका चेहरा कुचलने की बात

देऊलगांवराजा. तहसील के अंढेरा पुलिस थानाक्षेत्र में आने वाले ग्राम खडका में शुक्रवार को दो लोगों का शव मिलने से सनसनी फैल गई. इन दोनों का गला दबाकर हत्या करने तथा पत्थर से उनका चेहरा कुचलने की बात सामने आई है.

अंढेरा पुलिस स्टेशन के थानेदार कारेगांवकर को सूचना मिली कि, ग्राम खडका परिसर में दो लोगों की हत्या की गई है. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार कारेगांवकर अपनी टीम समेत मौके पर पहुंचे. पुलिस को दो शव दिखाई दिए. जिसमें से एक 50 से 55 के बीच तथा दूसरा 35 से 40 के बीच आयु का था. जांच करने पर दोनों के गले पर रस्सी के कसने के निशान साफ दिखाई दे रहे थे, जिससे यह बात साबित हो गई कि, दोनों का गला दबाकर मौत के घाट उतारा गया.


पहचान मिटाने कुचला मुंह
दोनों शवों की पहचान न हों इसके लिए उनके चेहरे पर पत्थर से कुचल दिए. एक शव के हाथों पर मधुकर घोलप नाम लिखा हुआ था, जबकि उसके हाथ पर एक बजरंग बली का चित्र गुदा हुआ दिखाई दिया. एक शव के शरीर पर गुलाबी रंग का शर्ट और पैंट है, जबकि दूसरे के शरीर पर सफेद शर्ट और फीके काले रंग की अण्डरवेयर है. जिला पुलिस अधीक्षक दिलीप पाटिल-भुजबल भी मौके पर पहुंचे. इन दोनों की हत्या के पीछे के कारणों को पता नहीं चल पाया है. पुलिस तलाश कर रही है.