गड्ढों में बैठकर किया अनोखा आंदोलन

मलकापुर. नेशनल हाईवे नंबर ६ की खस्ता हालत होने से इस रास्ते पर कई दुर्घटनाएं हो चुकी है.जिसमें कई लोगों की जानें गयी है, तो कई लोग दिव्यांग हो गए हैं. इस रास्ते की तुरंत मरम्मत किए जाने की मांग को

मलकापुर. नेशनल हाईवे नंबर ६ की खस्ता हालत होने से इस रास्ते पर कई दुर्घटनाएं हो चुकी है.जिसमें कई लोगों की जानें गयी है, तो कई लोग दिव्यांग हो गए हैं. इस रास्ते की तुरंत मरम्मत किए जाने की मांग को लेकर बुधवार को प्रहार जनशक्ति पार्टी के जिला उपप्रमुख अजय टप ने रास्ते पर हुआ गड्ढों में बैठकर अनोखा आंदोलन किया. साथ ही इस महामार्ग का निर्माण कार्य शीघ्र कर संबंधित ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

1 साल से काम बंद
इस संदर्भ में अजय टप ने विज्ञप्ति में कहा है की, नेशनल हाईवे के चौड़ाईकरण कार्य के लिए विगत २ साल से रास्ते की खुदाई की गयी है. साथ ही जगह- जगह पर सामग्री लाकर रखी हुई है. पिछले एक साल से काम बंद था. कुछ दिन पूर्व ही रास्ता निर्माण कार्य की शुरुआत की गयी. किंâतु यह काम कछुआ गति से हो रहा है.

– उग्र आंदोलन की चेतावनी
इस महामार्ग पर चिखली रणथम से नांदुरा तक कई जगह पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. जो दुर्घटना के लिए जिम्मेदार है. रास्ते का निर्माण कार्य शीघ्र कर संबंधित ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर उक्त आंदोलन किया गया है. इसके बाद भी अनदेखी किए जानेपर पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष विधायक बच्चू कडू इनके नेतृत्व में उग्र आंदोलन छेड़ा जाएगा ऐसी चेतावनी भी दी है.