Panchala farmer commits suicide

मेहकर.शहरवासियों ने उनके बच्चों को निजी शालाओं में न भेजते हुए नगर परिषद की शालाओं में उनका का दाखला करवाए तथा ऐसा करने हेतु नगर परिषद के शिक्षकों ने जनजागृति करने का आह्वान नगराध्यक्ष कासम

मेहकर. शहरवासियों ने उनके बच्चों को निजी शालाओं में न भेजते हुए नगर परिषद की शालाओं में उनका का दाखला करवाए तथा ऐसा करने हेतु नगर परिषद के शिक्षकों ने जनजागृति करने का आह्वान नगराध्यक्ष कासम गवली ने किया. हाल ही में नगर परिषद उर्दु व मराठी सर्व मुख्याध्यापक व शिक्षकों की नगर परिषद में बैठक का आयोजन किया गया था इस कार्यक्रम के दौरान नगराध्यक्ष कासम गवली ने विचार व्यक्त किया. आयोजित कार्यक्रम के दौरान नगर परिषद उर्दु शाला क्रमांक 3 के मुख्याध्यापक अब्दुल जनाब यह सेवानिवृत्त हुए उनका सत्कार गवली ने धनादेश देकर सत्कार किया.

शाला के छात्राओं को गणवेश वितरित
नगर परिषद की ओर से शाला के विद्यार्थियों को मुफ्त दप्तर व गणवेश वितरित तथा शासन की ओर से विविध सुख सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती है. नगराध्यक्ष ने कहा कि शिक्षकों ने विद्यार्थियों के साथ अच्छा बर्ताव करें तथा उनके उज्वल भविष्य के लिए हमेशा प्रयास करें ऐसा आह्वान किया. कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों ने विचार प्रगट किए. इस कार्यक्रम में प्रशासन अधिकारी गिरहे, सरकटे, इसाक, देबाजे ने उनका मंतव्य व्यक्त किया. पूर्व नप अध्यक्ष राजेश अंभोरे, सरफराज, राशिद, इसाक, आसिफ, सरदार, काले, मोरे, वालके, राठोड, म्हस्के, गेडाम आदि के साथ सभी शिक्षक-शिक्षका उपस्थित थे कार्यक्रम का सूत्रसंचालन शकुर ने किया.