सभी निर्वाचन क्षेत्रों में पदयात्रा करेगी भाजपा

बुलढाना. महात्मा गांधी की ग्रामस्वराज्य की संकल्पना को आगे बढ़ाने का प्रयास पिछले चार वर्षों से केंद्र की भाजपानीत सरकार व्दारा किया जा रहा है. इसलिए गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर से लेकर 30 जनवरी 2019

बुलढाना. महात्मा गांधी की ग्रामस्वराज्य की संकल्पना को आगे बढ़ाने का प्रयास पिछले चार वर्षों से केंद्र की भाजपानीत सरकार व्दारा किया जा रहा है. इसलिए गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर से लेकर 30 जनवरी 2019 तक 150 दिन सभी निर्वाचन क्षेत्रों में भाजपा की ओर से पदयात्राएं निकाली जाएंगी. इसके साथ ही महात्मा गांधी के कार्य को लोगों तक पहुंचाने का काम किया जाएगा, ऐसी जानकारी भाजपा नेताओं ने रविवार को एक पत्र परिषद में दी.

पदयात्रा के संदर्भ में जानकारी देने के लिए बुलढाना विश्राम गृह में भाजपा की ओर से एक पत्रपरिषद का आयोजन किया गया. इस परिषद में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक चैनसुख संचेती, प्रदेश महाचिव डा. संजय कुटे, जिलाध्यक्ष ध्रुपदराव सावले, जिला महासचिव विश्वनाथ माली, योगेंद्र गोडे आदि उपस्थित थे.

गांधी के सपनों का भारत बनाने का प्रयास
भाजपा नेताओं ने कहा कि, पिछले 60-70 वर्षों में कांग्रेस पार्टी की ओर से महात्मा गांधी के नाम का इस्तेमाल सत्ता प्राप्त करने के लिए किया गया. लेकिन भाजपा ने हमेशा ही गांधीवादी समाजवाद की राह पर चलते हुए महात्मा गांधी के सपनों को साकार करने का प्रयास किया है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पिछले चार-साढ़े चार सालों में महात्मा गांधी के सपनों का भारत बनाने का प्रयास कर रही है, ऐसा दावा ाी नेताओं ने किया. इसके तहत भाजपा पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में इस शामिल होंगे.