दोस्तों ने दोस्त को उतारा मौत के घटा

खामगांव. पुराने रंजिश के चलते 3 मित्रों ने अपने मित्र की जन्मदिन मनाते समय छुरा घोपकर हत्या करने की घटना गुरुवार की रात स्थानीय न.प.मैदान पर घटी. इस मामले में पुलिस ने २ आरोपियों को गिरफ्तार किया. १

खामगांव. पुराने रंजिश के चलते 3 मित्रों ने अपने मित्र की जन्मदिन मनाते समय छुरा घोपकर हत्या करने की घटना गुरुवार की रात स्थानीय न.प.मैदान पर घटी. इस मामले में पुलिस ने २ आरोपियों को गिरफ्तार किया. १ फरार हो गया .

स्थानीय शेगांव नाका निवासी विकी राजेश हिवराले (२८) यह २ मई की रात करीबन ८ बजे मित्र सोनू घाटर्डे, राहुल घेलुंदे, संदीप उर्फâ मोगली सारसर तीनों निवासी शंकर नगर के साथ नप मैदान पर जन्मदिन मनाने आया था. इस समय उन लोगों में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ. जिसमें तीनों ने विकी हिवराले के पेट, पीठ पर छुरे से वार कर हत्या कर फरार हो गए. कुछ देर बाद मैदान पर टहलने आए नागरिकों को विकी का शव दिखाई दिया. जिसकी जानकारी उन्होंने शहर पुलिस को दी.

पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर बड़ा छुरा जब्त किया. साथ ही विकी हिवराले नाम लिखा हुआ केक और शराब की बोतल पायी गयी. इस मामले में विकी के रिश्तेदार कौशल्या निरंजन शर्मा निवासी शेगांव नाका ने उक्त तीनों के खिलाफ शहर पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने आईपीसी की धारा 3०२, 3४ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की. आरोपी संदीप उर्फ मोगली सारसर को रात को ही पुलिस ने घर से हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया. दूसरा आरोपी राहुल घेलुंदे को एलसीबी पुलिस ने मेहकर से गिरफ्तार किया. तीसरा आरोपी सोनु घाटर्डे फरार है. पुलिस उसकी खोज कर रही है.