SSC will release schedule for CGL, CHSL, JE, MTS exams today

नई दिल्ली. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) मंगलवार को जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट्स), स्टेनोग्राफर ग्रेड ’सी’ और, डी ’, संयुक्त स्नातक स्तर (सीजीएल), संयुक्त उच्चतर माध्यमिक स्तर (सीएचएसएल) और मल्टी-टास्किंग स्टाफ (एमटीएस) परीक्षा सहित विभिन्न भर्ती परीक्षाओं के लिए संशोधित शेड्यूल जारी करेगा।

एसएससी (SSC) ने 17 सितंबर को एक छोटा नोटिस जारी किया था, जिसमें उम्मीदवारों को परीक्षा की तारीख के बारे में बताया गया था। आयोग ने यह भी घोषणा की कि चयन पद परीक्षा, दिल्ली पुलिस में सब-इंस्पेक्टर और CAPFs परीक्षा और जूनियर हिंदी अनुवादक, जूनियर अनुवादक और वरिष्ठ हिंदी अनुवादक परीक्षा के लिए भर्ती परीक्षा अक्टूबर और नवंबर के महीनों में आयोजित की जाएगी।

एक बार डेटशीट जारी होने के बाद, उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर ऑनलाइन अनुसूची देख सकते हैं।

इससे पहले, एसएससी (SSC) ने सूचित किया था कि दिल्ली पुलिस कांस्टेबल (कार्यकारी) पुरुष और महिला भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित भर्ती परीक्षाएं 27 नवंबर से 14 दिसंबर, 2020 के बीच आयोजित की जाएंगी। एसएससी (SSC) 5846 रिक्तियों के लिए भर्ती अभियान चला रहा है, जिसमें से 3433 रिक्तियां कॉन्स्टेबल (Exe) के लिए हैं – पुरुष, 1944 कॉन्स्टेबल (Exe) के लिए – महिला, 243 (कमांडो) (बैकलॉग एससी -34 और एसटी -19 सहित), और 226 कॉन्स्टेबल (Exe के लिए)- पुरुष (भूतपूर्व सैनिक (अन्य) (बैकलॉग एससी -19 और एसटी -15 सहित)।