air-india

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली से पेरिस जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट (Air India) उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौट आई है। मिली जानकारी के अनुसार, उड़ान के बाद रनवे पर संदिग्ध टायर का मलबा देखे जाने की सूचना के बाद फ्लाइट को वापस दिल्ली लौटना पड़ा। फ्लाइट में मौजूद 220 लोगों को सुरक्षित उतरा गया ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली से पेरिस के लिए उड़ान भरने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट AI143 आज, 28 जुलाई को उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौट आई, क्योंकि दिल्ली एटीसी ने फ्लाइट क्रू को प्रस्थान के बाद रनवे पर संदिग्ध टायर का मलबा देखे जाने की जानकारी दी थी।

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया, “28 जुलाई 2023 को दिल्ली-पेरिस उड़ान भरने वाली फ्लाइट AI143 उड़ान भरने के तुरंत बाद वापस लौट आई, दिल्ली एटीसी ने फ्लाइट क्रू को प्रस्थान के बाद रनवे पर संदिग्ध टायर का मलबा देखे जाने की सूचना दी थी। फ्लाइट सुरक्षित रूप से वापस आ गई।” उन्होंने कहा, विमान 14.18 बजे सुरक्षित वापस दिल्ली उतर गया। जब तक विमान दिल्ली जरूरी जांच से गुजर रहा है, AI143 के यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की योजना बनाई जा रही है।”