ankita-lokhande-shares-emotional-post-for-sushant-singh-rajput

हाल ही में सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 3 महीने होने पर उनकी एक्स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक ट्वीट किया है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 3 महीने हो गए हैं। सुशांत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहा था। सुशांत (Sushant Singh Rajput) के जाने के बाद इंडस्ट्री में बवाल मच गया है। हर कोई नेपोटिज़्म के खिलाफ अपनी राय व्यक्त कर रहा है। हाल ही में सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 3 महीने होने पर उनकी एक्स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक ट्वीट किया है। 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने ट्वीट करते हुए लिखा, “समय तेजी से गुजर जाता है। जिंदगी अपनी रफ्तार से चलती रहती है। लेकिन अपने प्रियजनों की कुछ यादें ऐसी होती हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। आप हमेशा हमारी यादों में रहेंगे सुशांत…” 

इस ट्वीट के माध्यम से अंकिता  (Ankita Lokhande) सुशांत को याद कर रही हैं। अंकिता (Ankita Lokhande) ने सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) को अपनी इस पोस्ट में टैग किया है। अंकिता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि सुशांत और अंकिता ज़ी टीवी का शो पवित्र रिश्ता के समय एक साथ आये थे। हालांकि साल 2016 में सुशांत और अंकिता अलग हो गए। 

वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई के निधन को 3 महीने होने पर ट्वीट किया है। श्वेता ने ट्वीट में लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए दुनिया तेज आवाज में गुहार लगा रही है। हमें कब तक सच का इंतजार करना पड़ेगा?”