कियारा के बाद कैलेंडर के लिए  तीन अभिनेता हुए शर्टलेस, वायरल हुआ हॉट लुक

हर बार की तरह ही इस बार डब्बू रतनानी ने साल 2020 के कैलेंडर का फोटोशूट किया। और इस बार भी उनका फोटोशूट सुर्खियां बटोर रहा है। साल 2020 के फोटोशूट में बॉलीवुड के तीन अभिनेताओं का नाम शर्टलेस लुक

हर बार की तरह ही इस बार डब्बू रतनानी  ने साल 2020 के कैलेंडर का फोटोशूट किया। और इस बार भी उनका फोटोशूट सुर्खियां बटोर रहा है। साल 2020 के फोटोशूट में बॉलीवुड के तीन अभिनेताओं का नाम शर्टलेस लुक के लिए चर्चीत है। बता दें इससे पहले  भूमि पेडनेकर , कियारा आडवाणी और सनी लियोनी टॉपलेस फोटोशूट करा चुकी हैं।
 
अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहने वाले ये तीन अभिनेता जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और  वरुण धवन है। वहीं जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया इंस्टग्राम पर फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। जिसमें जॉन शर्टलेस लुक में नजर आ रहें है और उनके दूसरे हाथ में  टॉवल है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इन तीन अभिनेताओं फोटोशूट काफी पसंद किया जा रहा है।
 
इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने  भी तस्वीर साझा की है जिसमें वे टफलुक लूक के साथ शर्टलेस नजर आ रहें है। इस तस्वीर के साथ ऋतिक ने कैप्सन दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि,  ‘अक्सर मैं और मेरी तन्हाई  बातें करती हैं कि आज ये Abs होते तो ऐसा होता, अगर ये होते तो वैसा होता।’ उन्होंने आगे लिखा कि मुझे मालूम है  ABS नही हैं… कहीं नहीं है,  लेकिन पागल दिल यह कह रहा हैं….कहीं तो मोटे पेट के नीचे हैं….. मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं !’  साथ ही वरुण धवन भी  इंस्टाग्राम पर अपनी  तस्वीर शेयर की है जिसमें वक टोपी लगाए दिख रहें हैं।
 
 जानकारी के लिए बता के कि कैलेंडर लॉन्च के बाद डब्बू रतनानी एक विवाद में घिर गए हैं।  फोटोग्राफर मैरी बार्श का आरोप है कि डब्बू के फोटोशूट में कियारा  केले के पत्ते से ढकते हुए दिख रहीं हैं यह कॉन्सेप्ट उनका है और  ‘डब्बू’ ने उन्हें  कॉपी किया है। इंस्टाग्राम पर  मैरी बार्श ने  फोटो शेयर करते हुए कहा,  ‘मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहना चाहती हूं।’  इस तस्वीर  में एक ओर एक मॉडल और दूसरी ओर कियारा आडवाणी दिख रही है। फोटो में दोनों का पोज समान लग रहा है।

 

 

 
 
 

 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं. की आज यह Abs होते तो कैसा होता।. . अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता ।. जबकि मुझे ख़बर है की ABS नही हैं… कहीं नहीं हैं।. . लेकिन यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं .. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं…। . मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं ! . . Thanks dabs for this amazing shot ! #missingthedays @dabbooratnani @manishadratnani #dabbooratnanicalendar

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on