kangana-ranaut-sister-rangoli-chandel-welcomes-new-family-member-on-birthday

इसके साथ कंगना ने अपनी बहन को जन्मदिन की बधाई दी है।

मुंबई. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का आज जन्मदिन है। कंगना ने खास मौके पर अपनी बहन को बेहद ही प्यारा तोहफा दिया है। दरअसल, कंगना (Kangana Ranaut) ने रंगोली को जन्मदिन पर एक पपी गिफ्ट किया है। इसके साथ कंगना ने अपनी बहन को जन्मदिन की बधाई  दी है। 

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर रंगोली  के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें कंगना और रंगोली प्यारे से पपी के साथ खेलते हुए नज़र आ रही हैं। कंगना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘रंगोली चंदेल को जन्मदिन की बधाई। वह हमेशा खुश रहती हैं लेकिन मुझे पता है कि वह एक मां हैं। उसकी फैमिली में एक नया मेंबर। दोस्तों, मिलिए गप्पू चंदेल से।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना की बहन रंगोली (Rangoli Chandel) भी यह खास तोहफा पाकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कंगना का शुक्रिया अदा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। रंगोली ने लिखा, ”मैं तुमसे हमेशा से ही एक पपी चाहती थी क्योंकि मुझे मेरी लाइफ की हर खूबसूरत चीजें तुमसे ही मिली हैं। मुझे खुशी है कि तुम मेरे इशारे को आखिरकार समझ ही गई जो मैं तुम्हें इतने सालों से दे रही थी। बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए थैंक्यू।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)