kangana-ranaut-urges-ranbir-kapoor-ranveer-vicky-give-samples-drug-test-i-want-them-bust-rumours

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं।

Loading

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushnat Singh Rajput ) की मौत के मामले में ड्रग एंगल से जांच शुरू हो गई है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स में 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स लेते हैं। वहीं, उन्होंने दावा किया था कि अगर अधिकारियों ने इस बात की जाँच की तो कई बड़े नाम सामने आएँगे। इसके बाद अब उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) और विक्की कौशिक (Vicky Kaushik) से ब्लड टेस्ट कराने के लिए अनुरोध किया है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशिक से ड्रग टेस्ट के लिए अपने ब्लड सैंपल देने का अनुरोध करती हूं, ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकेन नशे में हैं, मैं चाहती हूं कि वे इन अफ़वाहों का पर्दाफ़ाश करें, यदि इन कलाकारों के नमूने में ड्रग्स नहीं पाया जाता है तो ये युवा एक्टर लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं।’ उन्होंने ट्वीट में पीएमओ को भी टैग किया है। 

ज्ञात हो कि, कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि बॉलीवुड में पार्टियों में किस तरह खुलेआम ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता है।