आमिर खान के किरदारों पर बना कैलेंडर, इस कार्टूनिस्ट ने किया कमाल

मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेशनिस्ट आमिर खान अपने हर फिल्म में कुछ नया करने की कोशिश करते है. शायद इसी की वजह से उनके सारे किरादर बेहद मशहूर हो जाते है. साथ ही उनके फिल्मों के डायलॉग भी लोगों को

मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेशनिस्ट आमिर खान अपने हर फिल्म में कुछ नया करने की कोशिश करते है. शायद इसी की वजह से उनके सारे किरादर बेहद मशहूर हो जाते है. साथ ही उनके फिल्मों के डायलॉग भी लोगों को काफी पसंद आते है.आमिर खान हर साल अपने फैंस के लिए तोहफे के तौर पर फिल्म रिलीज करते है. हालांकि, इस बार आमिर खान को उनके ही किरादरों से जुड़ा एक तोहफा मिला है. जी हाँ, आमिर खान के किरादरों पर एक कैलेंडर बनाया गया है.

मशहूर कार्टूनिस्ट मनोज सिन्हा ने अपने कैलेंडर आमिर खान के किरदारों को जगह दी है. इस कैलेंडर में आमिर खान के मशहूर फिल्मों के किरादरों के साथ उनके डायलॉग्स को भी शामिल किया गए है. मनोज इस खास तोहफे को आमिर खान के सामने प्रस्तुत करना चाहते थे. 

इस खास कैलेंडर आमिर खान की फिल्में ‘पीके’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘दंगल ‘, ‘गजनी’, ‘3 इडियट्स’, ‘दिल चाहता है’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘लगान’, ‘तारे जमीन पर’ और ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ के किरदारों की शामिल किया गया है. जिन्हें बड़ी अच्छी तरीके से कार्टून का रूप दिया गया है.

बता दे कि आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा ‘ साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आमिर खान के साथ  करीना कपूर और तमिल स्टार विजय सेतुपति भी नजर आने वाले है.