neetu-kapoor-shares-photo-of-film-jug-jug-Jiyo

फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनतर तले बन रही है।

मुंबई. अभिनेता वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर अभिनीत हास्य फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jiyo) की सोमवार को चंडीगढ़ में शूटिंग शुरू हो गई। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनतर तले बन रही है।

धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘‘आप सभी के आशीर्वाद और प्यार से फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शुटिंग शुरू हो रही है।” इस फिल्म से नीतू कपूर सात वर्ष बाद बड़े पर्दे पर फिर से लौट रही हैं। सात वर्ष पहले वह फिल्म ‘बेशरम’ में अपने बेटे रणबीर कपूर और पति और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) (62) ने इंस्टाग्राम पर मेकअप रूम से अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, ‘‘वर्षों बाद सेट पर एक नई शुरुआत और फिल्मों के जादू के लिए वापस लौट हूं। कपूर साहब से लेकर रणबीर तक सब हमेशा मेरे साथ रहे हैं। आप सभी का प्यार महसूस कर सकती हूं। अब मैं खुद को संभाल सकती हूं। थोड़ा डर लग रहा है लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

अभिनेता अनिल कपूर ने भी नीतू कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर उनका हौसला बढ़ाने की कोशिश की। उन्होंने लिखा, ‘‘सेट पर आपकी वापसी देखकर बहुत खुश हूं। हम सभी आपके साथ हैं और हमें पता है कि आप पर्दे पर फिर से तहलका मचा देंगी। मैं आपके साथ ‘जुग जुग जीयो’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।” इस फिल्म से मशहूर यूट्यूबर प्राजक्ता कोली भी फिल्मों में पदार्पण कर रही हैं।