Pic Credit: PRIYANKA/ Twitter
Pic Credit: PRIYANKA/ Twitter

    Loading

    बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक बार फिर ट्रोलर (Trollers) की नज़रों में आ गई हैं। प्रियंका फिर अपने ड्रेसिंग स्टाइल (Dressing Style) को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो (Troll on Social Media) रही हैं। इस बार लोग उन्हें लोली पॉप (Loly Pop), सुतली बम (Sutli Bomb) और न जाने किन-किन चीज़ों से तुलना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के तमाम तरह के मीम्स (Memes) भी वायरल हो रहे हैं, लेकिन सबसे मज़े की बात यह है कि प्रियंका ने ख़ुद उन ट्रोलर और मीमर्स को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ‘थैंक्यू’ (Thank You) कहा है।  

    दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की एक फोटो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह बॉलनुमा हरे कलर की एक ड्रेस पहनी नज़र आई हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को बांध रखा, साथ ही पैरों में ब्लैक कलर के स्टॉकिंग्स पहने हुए हैं। इस ड्रेस में प्रियंका को देखकर ऐसा लग रहा है, मानों एक बॉल रखा हुआ है।  

    प्रियंका की इस quirky orb ड्रेस की तुलना पटाखों से की जा रही है। वहीं एक मीम में तो विराट कोहली को भी घसीटा गया है। इसके अलावा प्रियंका को सुतली बम से भी कॉम्पेयर किया गया है। जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।  

    इन सब मीमस को देख प्रियंका चोपड़ा ने भी मीमर्स को धन्यवाद कर डाला है। प्रियंका ने मीम शेयर करते हुए लिखा, “मेरे दिन बनाने के लिए थैंक यू।”