rajinikanth-sends-audio-message-to-fan-for-quick-recovery-from-covid-19

रजनीकांत (Rajinikanth) के इस प्रशंसक ने एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मैसेज पोस्ट किया था।

चेन्नई. जाने माने अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) ने कोविड-19 (Covid-19) और किडनी संबंधी एक अन्य बीमारी से संक्रमित अपने एक प्रशंसक को बृहस्पतिवार को ऑडियो मैसेज भेजकर उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

रजनीकांत  (Rajinikanth) ने मैसेज में कहा, ‘‘मुरली। मैं रजनीकांत बोल रहा हूं। आपको कुछ नहीं होगा। बहादुर बनिए। मैं ईश्वर से प्रार्थना कर रहा हूं।” उन्होंने कहा, ‘‘आप जल्द स्वस्थ होंगे और घर लौटेंगे। आप स्वस्थ होने के बाद अपने परिवार के साथ मुझसे मिलने आइए। हौसला रखिए। मैं आपके लिए प्रार्थना करूंगा। ईश्वर आपको लंबी आयु दे।”

दरअसल, रजनीकांत (Rajinikanth) के इस प्रशंसक ने एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मैसेज पोस्ट किया था, जिसमें उसने अपने स्वस्थ होने को लेकर संदेह जताया था और आशंका जताई थी कि वह एक राजनीतिक दल की शुरुआत करने के लिए आयोजित समारोह में अभिनेता के लिए काम नहीं कर पाएंगे। उसने रजनीतकांत से 2021 विधानसभा चुनाव जीतकर तमिलनाडु का नेतृत्व करने की अपील की थी।

अभिनेता का मैसेज सुनने के बाद मुरली ने रजनीकांत  (Rajinikanth) को धन्यवाद दिया। उसने ट्वीट करने दावा किया कि हालिया जांच रिपोर्ट में वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं पाया गया है। प्रशंसक ने भरोसा जताया कि वह किडनी संबंधी बीमारी से भी उबरने के बाद स्वस्थ हो जाएगा।