रोहित शेट्टी ने किया कटरीना कैफ को अनफॉलो !

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडिस्ट्री के फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर काफी सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले रोहित ने एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ के बारे में विवादित

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडिस्ट्री के फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी को लेकर काफी सुर्खियों में है। कुछ दिन पहले रोहित ने एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ के बारे में विवादित बयान दिया था। उसके बाद रोहित शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे थे। इन सब में कटरीना कैफ खुद रोहित के बचाव में सामने आयी थी। इसके बाद लगा था की यह मामला यही ख़त्म हो गया है। लेकिन, अब रोहित शेट्टी ने कटरीना कैफ को इंस्ट्रग्राम से अनफॉलो कर दिया है।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, रोहित शेट्टी के विवादित बयान के बाद उन्होंने कटरीना कैफ को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, कटरीना ने रोहित को फॉलो कर रही है। आपको बता दे कि, रोहित ने एक सीन के लिए कटरीना से कहा था कि, इस फ्रेम में तुम्हारे साथ 3 बड़े सुपरस्टार है। साथ ही पीछे ब्लास्ट हो रहा है। इन सारी बातों में तुम्हे कोई नोटिस नहीं कर रहा है। इस बयान के कारण रोहित शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो गए थे। कटरीना के फैंस ने हैशटैग भी शुरू कर दिया था।

इस मामले को रोकने के लिए कटरीना कैफ ने खुद सामने आकर रोहित शेट्टी को डिफैंड किया था। कटरीना के कहा कि, ‘प्रिय मित्रों और शुभचिंतकों…मैं आमतौर पर मीडिया रिपोर्ट्स या लेखों पर टिप्पणी नहीं करती हूं, लेकिन इस मामले में मुझे लगता है कि रोहित सर द्वारा की गई टिप्पणी को गलत अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। उनके संदर्भ को पूरी तरह से गलत समझा गया है….मैं उस टिप्पणी का उल्लेख कर रही हूं जिसके बारे में रिपोर्ट किया गया है कि रोहित शेट्टी ने कहा कि कोई भी मुझे नहीं देखेगा, क्योंकि सीन में तीन लड़के हैं और विस्फोट हो रहा है। यह वह नहीं है जो कहा गया था। मैंने उन्हें बताया था कि मैंने शॉट में ब्लिंक किया है और रोहित सर ने इसपर कहा कि फ्रेम में चार लोग एक साथ हैं और एक विस्फोट हो रहा है, कोई भी आपके ब्लिंक करने को नोटिस नहीं करेगा।

आपको बता दे कि फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ नजर आने वाले है।