saif-ali-khan-admists-rumours-of-not-helping-sara-ali-khan-in-drugs-probe

अब इस खबर पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिएक्शन सामने आया हैं।

मुंबई. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एनसीबी ने सारा अली खान से पूछताछ की थी। वहीं, खबरों में आया था कि ड्रग्स केस में सारा का नाम आने पर उनके पिता सैफ़ अली खान (Saif Ali Khan) ने उनकी मदद करने से इंकार कर दिया था। अब इस खबर पर सैफ़ अली खान (Saif Ali Khan) का रिएक्शन सामने आया हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ़ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि उनकी तीनों बच्चो के साथ अलग बॉन्डिंग है। सैफ़ ने कहा, मैं हमेशा अपने तीनो बच्चों के साथ हूं । मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं।हालाँकि मैंने सबसे ज़्यादा समय तैमूर के साथ बिताया है। लेकिन मैं इब्राहिम और सारा के साथ हमेशा जुड़ा रहता हूं। मेरे दिल में तीनों बच्चों के लिए उनकी अलग जगह है।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The one person that has always been the definition of peace ☮️, the epitome of love ❤️ and the personification of Mickey Mouse 🐭 Love you Abba 👨‍👧

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सैफ़ (Saif Ali Khan) ने कहा, “अगर सारा ने किसी बात को लेकर मेरा दिल दुखाया है, तो तैमूर मुझे अच्छा महसूस नहीं करवा सकता। जब भी आप किसी बच्चे के पेरेंट्स बनते है , तो आप अपना दिल बांट लेते हो। आपके बच्चे उम्र में अलग-अलग होते हैं। मुझे लगता है कि मेरे तीन बच्चों के साथ मुझे अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है।”

सैफ़ (Saif Ali Khan) ने आगे कहा, “मैं अक्सर सारा और इब्राहिम के साथ फोन पर लंबी बात कर सकता हूं। इसके अलावा हम डिनर के लिए भी जाते हैं। लेकिन, यह सब मैं फ़िलहाल तैमूर के साथ नहीं कर सकता।”वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ़ अली खान ‘बंटी और बबली-2’ में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ़ के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और रानी मुखर्जी भी होंगी।