salman khan

मुंबई. सलमान खान कभी सुस्त बैठने वाले कलाकारों में से नहीं है। कोरोना के इस विकत समय में भी वह अपनी तरफ से कुछ न कुछ योगदान करते रहते हैं। फिर चाहे कोरोना के कारण फंसे हुए मजदुरों के लिए राशन पहुँचाना हो या फिर अपने फैन्स के लिए कुछ मनोरंजक विडियो बनाना हो। यह कलाकार सैदेव कुछ नए के साथ तैयार रहता है।

अपने पिछले गाने  ‘प्यार करोना’ के बाद, सलमान खान फिर जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपना दूसरा गाना ‘तेरे बीना’ को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सलमान के साथ इस गाने में जैकलीन फर्नांडीज, वलूशा डिसूज़ा और बहनोई आयुष शर्मा भी साथ देते नजर आयेंगे। जो इस समय उनके साथ उनके पनवेल के फार्महाउस में निवास कर रहे हैं।

वलूशा के साथ अपने फार्महाउस में एक लॉकडाउन इंटरव्यू में गाने के बारे में बात करते हुए, सलमान ने बताया कि  “एक गाना मेरे ज़ेहन में मैं था और फिर मैंने सोचा कि इस गाने को अब  रिलीज़ कर देते हैं ।” उन्होंने आगे कहा कि “यह गाना मेरी किसी भी फिल्म में शामिल नहीं हो पाया, इसलिए मैंने इसे अलग से रिलीज करने का सोचा है ।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@jacquelinef143 @waluschaa

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

‘दबंग’  सलमान ने यह भी बताया कि , “हमें शूटिंग करने में लगभग चार दिन लग गए हैं। हालांकि, हमने इस संपत्ति को ज्यादा नहीं दिखाया है, क्योंकि मैं इसे दिखाना नहीं चाहता।” जब इस पर जैकलीन ने इसका  कारण पूछा, तो सलमान ने कहा, “यह मेरा घर है”। आइये देखते हैं सलमान के इस दिलचस्प इंटरव्यू को ।