जानें क्यों गूगल अनुष्का शर्मा को बता रहा है राशिद खान की वाइफ

इसी बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर गूगल पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। वह इस समय अपने पति और इंडियन क्रिकेटर टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ यूएई में हैं। इसी बीच अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर गूगल पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाएगा। 

दरअसल गूगल पर अफग़ानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) की पत्नी के बारे में सर्च करने पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम आता है। इतना ही नहीं राशिद खान (Rashid Khan) को मैरिड बताकर उनकी शादी की डेट भी 11 दिसंबर 2017 बता रहा है।  वहीं, इसी दिन अनुष्का और विराट शादी के बंधन में बंधे थे।  

हालांकि, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) विराट कोहली की पत्नी है, यह बात तो सभी लोग जानते है। अनुष्का(Anushka Sharma)इस समय प्रेगनेंट हैं। अब गूगल के इस कारनामे के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई इसी बात की चर्चा कर रहा है।  वहीं, सबके दिमाग में एक ही सवाल आ रहा है कि आखिर गूगल ऐसा गलत रिजल्ट दिखा क्यों रहा है। 

दरअसल साल 2018 में राशिद खान (Rashid Khan) ने एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया था। इस दौरान एक फैन ने उनसे सवाल किया था कि बॉलीवुड में उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन हैं? राशिद खान (Rashid Khan) ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था।जिसके बाद राशिद खान (Rashid Khan) सुर्खियों में आ गए थे। 

कई स्टोरीज में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और राशिद खान (Rashid Khan) का नाम एक साथ आने लगा। इसके चलते गूगल इन दोनों को को पति-पत्नी बता रहा है।बता दें कि साल 1998 में जन्मे राशिद खान (Rashid Khan) अफग़ानिस्तान के क्रिकेटर हैं और इस वक्त वो अपनी टीम के उप कप्तान भी हैं।