Crime Logo

Loading

घुग्घुस. यहां म्हातारदेवी रोड पर स्थित वार्ड क्र.6 के साहनी काम्प्लेक्स में किराये रह रहे एक दंपति के अलग अलग कमरे में फांसी पर लटके हुए शव मिलने से परिसर में सनसनी फैल गई. दोनों की मौत को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. मृतकों में कोलकत्ता निवासी देबाशीष रॉय 40, बिलासपुर छत्तीसगड निवासी शेषी रॉय 32 का समावेश है. दोनों के शव अलग अलग कमरे में सीलिंग फैन पर लटके मिले.

घर मालिक कोरकंटी के निवासस्थान पर यह दंपति पिछले तीन वर्ष से किराये से रहते थे. दोनों की बियोंड पॉवर नर्मिल बैंग नामक शेयर मार्केटिंग कंपनी में कार्यरत थे. इसका कार्यालय राजीव रतन चौक स्थित असलम काम्पलेक्स् में है.

आज 27 मई को दोपहर 4 बजे प्रवीण कोंकटी ने देबाशीष रॉय को मोबाईल पर फोन किया परंतु दूसरी ओर से कोई प्रतिउत्तर नहीं नहीं मिलने पर उन्होने उसकी पत्नी को फोन लगाया परंतु कोई प्रतिउत्तर नहीं मिलने से उन्होने प्रत्यक्ष जाकर दरवाजा खटखटाया. काफी आवाजें देने पर भी दरवाजा अंदर से बंद मिलने से उन्होने इसकी सूचना घुग्घुस पुलिस स्टेशन में इसकी जानकारी दी.

घुग्घुस के पुलिस उपनिरीक्षक वीरसेन चहांदे, पी.एस. डोंगरे ने पुलिस पथक के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो दोनों के शव नजर आये. उनके पास मृत्युपूर्व नोट भी मिला है. घटना की जानकारी मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी नांदेडकर भी मौके पर पहुंचे. आगे की जांच घुग्घुस पुलिस कर रही है. घुग्घुस में मृतक का एक भी रश्तिेदार नहीं होने से उनके शव पोस्टमार्टम के बाद शवगृह में रखे गए है. पतट्ठिपत्नी की आत्महत्या को लेकर अटकले लगायी जा रही है.