दुष्कर्मियों को फांसी देने की मांग, भाजपा का पुलिस को ज्ञापन

Loading

चंद्रपुर. नागभीड़ पुलिस स्टेशन अंतर्गत आनेवाले कसर्ला ग्राम में एक 16 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने से उसने कुएं में कुदकर जान दे दी. इस घटना के आरोपी दुष्कर्मियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग भाजपा की ओर से पुलिस को सौपे गए ज्ञापन में की गई है.

दसवीं की परीक्षा उत्तीर्ण होकर भावी जीवन के सपने देख रही युवती पर दो दुष्कर्मियों ने अत्याचार किया जो वह सहन नहीं कर पायी और अपना जीवन समाप्त कर दिया. दोनों आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के है उनपर कई गुनाह दर्ज है. नाबालिग लड़की आत्महत्या की घटना मन को झकझोर कर देनेवाली है. विकृत मानसिकता किस हद जा पहुंची है इसका प्रमाण है जो कि समाज के लिए घातक है. ऐसी विकृत मानसिकता वाले आरोपयों पर आरोप निश्चित कर द्रुत गति न्यायालय में मामला चलाकर उन्हें फांसी की सजा देने की मांग निवेदन में की गई है. भाजपा की ओर से पीड़िता के परिवार से मिलकर उन्हें सात्वंना दी गई.

इस अवसर पर जि.प. सदस्य गजपुरे, भाजपा तहसील अध्यक्ष संतोष रडके, इंदू आंबोरकर, नीतू येरणे, नगरपरिषद के उपाध्यक्ष गणेश तर्वेकर, निर्माणकार्य सभापति सचिन आकुलवार, नगरसेवक रूपेश गायकवाड, मनोज कोहाट, अरविंद भुते आदि की उपस्थिति थी.