KDMC seals many shops, violating rules

    धानोरा: कोरोना के चलते सुबह 11 बजे दूकान बंद रखने के आदेश होने के बावजूद भी शटर बंद कर अंदर से व्यवसाय शुरू रखनेवाले रांगी के व्यावसायी पर कोरोना समिति ने जुर्माना ठोका है. धानोरा तहसील के रांगी में अनेक व्यावसायिक तथा कार्यालय व बैंक होने से लोगों की भीड़ होती है. साथ ही रांगी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अंतर्गत रेट जांच शुरू है. कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है.

    इस पर नियंत्रण मिलाने के लिए 27 अप्रैल को कोरोना समिति ने मुहीम चलाने पर काफी दूकानदार आधा शटर नीचे कर व्यवसाय कर रहे थे. जिससे उन पर दंडात्मक कार्रवाई की गई. तथा सड़क पर बिना मास्क घूमनेवाले लोगों पर दंडात्मक कार्रवाई की गई. रांगी के शिवाजी चौक, टी- प्वाइंट, गणेश नगर, कुंभार मोहल्ला आदि जगह पर कोरोना समिति ने प्रत्यक्ष कोरोना सुरक्षितता मुहीम चलाई.

    सभी लगाएं मास्क : बुरांडे

    गांव में कोरोना की बढ़ती संख्या ध्यान में लेते हुए सभी मास्क का उपयोग करें, हमेशा हाथ स्वच्छ धोएं, सैनिटाइजर का उपयोग करें, सुरक्षित दूरी रखें. यह आह्वान समिति के सचिव बुरांडे ने किया है. इस दौरान समिति की अध्यक्ष फालेश्वरी गेडाम, तलाठी एस. के. खोबरागडे, स्वास्थ्य सहाय्यक हिचामी, पुलिस पटेल आर. एम. काटेंगे उपस्थित थे.