Ganeshpeth Road Potholes
File Photo

    चंद्रपुर. जिले तथा चंद्रपुर शहर में कोरोना संक्रमण के बावजुद इमारतों का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. निर्माण कार्य के आवश्यक रेती व गिट्टी के ढेर मुख्य मार्गो के रेत के किनारे लगाए हुए दिखाई देते है. यही ढेर मार्ग से गुजरनेवाले वाहनचालकों के लिए सिरदर्द बन रही है. कई बार यह रेत व गिट्टी सडकों पर बिखर जाती है. जिससे वाहन स्लीप होकर बडा हादसा होने की संभावना होती है. 

    मुख्य मार्ग पर हो रहे कई नवनिर्माणाधिन इमारतों को रेती व गिट्टी डालने के लिए जगह नही होने से सडक पर उसके ढेर लगाए जाते है. बार दुपहीया व चौपहीया वाहन उसपर से गुजरने से यह मटेरियल मार्ग के मध्य में आ जाता है. जिसमें पूरे मार्ग पर अवरोध उत्पन्न हो जाता है. मार्ग पर पूरी तरह से गिट्टी व रेती के बिछने से वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पडता है. वही कई बार वाहन स्लिप होने से लोग जख्मी होते है. बिखरे हुए गिट्टी पर चलने में पैदल चल रहे राहगीरों को तारों की कसरत करते हुए गुजरना पडता है. 

    कुछ वर्ष पहले मनपा आयुक्त ने इमारत का निर्माण कार्य सडकों पर डालने पर कार्रवाई करने के आदेश निकाले थे. आदेश निकलने के बाद 5 से 6 कार्रवाईयां भी की थी. परंतु उसके बाद कार्रवाई के अभीयान को रोक दिया गया.