liquor
(File Photo)

Loading

गोंडपिपरी. जिले में शराब बिक्री पर पाबंदी है. लेकिन इसके बाद भी जिले में बड़े पैमाने में तस्करी की जा रही है. महाराष्ट्र-तेलंगाना सीमा पर स्थित धाबा परिसर इससे अछूता नहीं है. पड़ोसी राज्य से शराब तस्करी का एक वीडियो वायरल होने के बाद धाबा पुलिस ने नदी किनारे छापा मारकर नाव, शराब, मोटरसाइकिल के साथ 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया. करीब 80,000 का माल जब्त किया गया. महाराष्ट्र और तेलंगाना राज्य के बीच वर्धा नदी बहती है. आज भी अनेक गांवों के लोग नाव की सहायता से दोनों राज्यों में आवागमन करते हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
धाबा पुलिस स्टेशन अंतर्गत गांव में पड़ोसी राज्य से शराब तस्करी की चर्चा थी. सीमा पर स्थित डोंगरगांव परिसर से नाव की सहायता से शराब आपूर्ति का वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हुआ. एक व्यक्ति ने नदी किनारे जाकर देखा, तो खुलेआम शराब की तस्करी शुरू थी. शराब तस्करों ने उसके साथ बदसलूकी की. उस व्यक्ति ने इसकी सूचना धाबा पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही तुरंत थानेदार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शराब की ढुलाई करने वाले नाव के साथ मोटरसाइकिल और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में किरमिरी के 3 शराब विक्रेताओं का समावेश है. जांच थानेदार सुशील धोपटे के मार्गदर्शन में धाबा पुलिस कर रही है. गोंडपिपरी तहसील में शराब की बिक्री होने की सूचना के आधार पर धाबा पुलिस ने छापामार कार्रवाई शुरू की है. पिछले 2 महीने में पुलिस ने डोंगरगांव, धाबा समेत अन्य गांव में छापा मारकर 38 कार्रवाइयां की हैं.